उत्तरप्रदेश

UP: नेपाली युवक ने पत्नी से अवैध सम्न्बधों के शक में चचेरे भाई की पीट पीट कर की हत्या,नोएडा के सेक्टर-27 का मामला !

UP: नेपाली युवक ने पत्नी से अवैध सम्न्बधों के शक में चचेरे भाई की पीट पीट कर की हत्या,नोएडा के सेक्टर-27 का मामला !

नॉएडा सेक्टर-27 के एफ-ब्लॉक में मूल रूप से नेपाल के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी शव को नाले के पास फेंक कर फरार हो गए। सोमवार की दोपहर नाले के पास शव मिलने की सूचना पाकर फेज प्रथम थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एक घंटे के अंदर शव की शिनाख्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि नेपाली युवक ने अपने चचेरे भाई को पहले शराब पिलाई और नशा होने पर डंडे से पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी। शव मिलने के एक घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया। युवक एक माह पहले ही नौकरी के लिए अपने भाई के पास नेपाल से नोएडा आया था।

दो-तीन दिन पहले आरोपी किशन ने चचेरे भाई धर्मा को पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद पत्नी ने जबरन छेड़छाड़ की बात पति को बताई। इससे नाराज किशन धर्मा को दिल्ली के मयूर विहार फेज-एक स्थित शराब के ठेके पर ले गया। वहां से शराब खरीद कर सेक्टर-14ए नाले के समीप दोनों ने शराब पी। शराब के नशे में ही पत्नी से संबंध होने की बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद किशन ने अपने चचेरे भाई धर्मा धामी की लकड़ी के डंडे से सिर पर कई वार किए और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। सू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×