खास रिपोर्ट

प्रमुख समाचार चॅनेल “टाइम्स नाउ नवभारत ” ने झूटी बेबुनियाद भ्रामक और बिना तथ्यों की पुष्टि किये खबर में एक 21 साल के छात्र आकिफ को बताया 5 लाख के इनामी शूटर अरमान !

प्रमुख समाचार चॅनेल "टाइम्स नाउ नवभारत " ने झूटी बेबुनियाद भ्रामक और बिना तथ्यों की पुष्टि किये खबर में एक 21 साल के छात्र आकिफ को बताया 5 लाख के इनामी शूटर !

प्रमुख समाचार चॅनेल “टाइम्स नाउ नवभारत ” पर खबर पढ़ने वाले महाशय सुशांत सिन्हा ने अपने प्राइम टाइम शो “न्यूज का पाठशाला” में एक झूटी बेबुनियाद भ्रामक और बिना तथ्यों की पुष्टि किये खबर चलाई जिसमे उन्होंने एक वह 21 साल के छात्र आकिफ को बताया 5 लाख के इनामी शूटर

 

प्रमुख हिंदी समाचार वेबसाइट मकतूब मीडिया की खबर के हवाले से ये कहा गया है की वह लड़का जिसे सुशांत सिन्हा ने अपने प्राइम टाइम शो “न्यूज का पाठशाला” में 5 लाख के इनामी शूटर अरमान के रूप में चिन्हित किया है व्यक्ति शूटर अरमान नहीं । आकिफ का कहना है कि इस लापरवाही से उनकी जान को खतरा है। आकिफ हम्माद ने कहा कि वीडियो में हाइलाइट किया गया व्यक्ति शूटर अरमान नहीं, बल्कि वह था। आकिफ ने दावा किया कि चैनल ने उन्हें शूटर के रूप में गलत तरीके से पहचाना था और इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं था।

जिस समय प्रदेश में एनकाउंटर अपने चरम पर है विवादों में है सवाल उठ रहे है उस समय में किसी की भी जान को दांव पर लगा देना न्यूज़ चॅनेल और उनके न्यूज़ रीडरों का बाएं हाथ के खेल है ,कुछ भी कह दो लिख दो कौन है पूछने वाला अगर कल को 21 साल के छात्र अरमान को कुछ हो गया तो उसका जिम्मेदार कौन ?

 

पूरी खबर के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://t.co/ZtP0r499WY

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×