आंध्र प्रदेश

Andhra Pradesh: पालनाडु में YSRCP-TDP कार्यकर्ताओं के बीच पुलिस की मौजूदगी में हिंसक झड़प, कई गिरफ्तार, धारा 144 लागू !

Andhra Pradesh: पालनाडु में YSRCP-TDP कार्यकर्ताओं के बीच पुलिस की मौजूदगी में हिंसक झड़प, कई गिरफ्तार, धारा 144 लागू !

आंध्र प्रदेश में पलनाडु जिले के माचेरला में मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी की पार्टी YSRCP और तेलगू देशम पार्टी (TDP) के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त हिंसक झड़प हुई है. दोनों ही पार्टी के समर्थकों के बीच यह झड़प शुक्रवार यानि 16 दिसंबर देर रात हुई. बताया जा रहा है कि यह सब पुलिस की मौजूदगी में देर तक होता रहा और पुलिस बेबस बनी रही.

YSRCP और TDP के समर्थकों के बीच हुई हिंसक झड़प के दौरान जमकर पथराव, तोड़फोड़ और आगजनी की गई. दोनों ही दलों के समर्थकों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया. हिसंक झड़प में कई लोग घायल भी हुए. बवाल बढ़ता देख स्थानीय प्रशासन ने धारा 144 लगा दी है.

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने टीडीपी नेता जुलाकांति ब्रह्म रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पलानाडु के पुलिस अधीक्षक वाई रवि शंकर रेड्डी ने कहा कि आपराधिक इतिहास वाले लोगों ने प्रदर्शन में भाग लिया और जानबूझकर पत्थरों से हमला किया है.

 

.उल्लेखनीय है कि तेलगू देशम पार्टी की ओर से जगनमोहन रेड्डी की सरकार के खिलाफ प्रदेश में आंदोलन चलाया जा रहा है. यह आंदोलन शुक्रवार देर रात माचरेला में हो रहा था. इस दौरान YSRCP के कार्यकर्ता भी आ पहुंचे और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी हो गई. देखते ही देखते यह दोनों दलों के बीच हिंसक झड़प में बदल गई.

 

Back to top button
×