गुजरात

आचार संहिता की धज्जिया उड़ाते देश के PM मोदी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान नाबालिग बच्चों के दुरुपयोग का मामला, कांग्रेस ने कराई शिकायत दर्ज !

मोदी के गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान नाबालिग बच्चों के दुरुपयोग का मामला कांग्रेस ने कराई शिकायत दर्ज !

गुजरात चुनाव प्रचार अपने पूरे चरम पर है। इसी बीच कांग्रेस ने बीजेपी पर गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान चुनाव और राजनीतिक अभियान के लिए नाबालिग बच्चों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। इसको लेकर कांग्रेस की सोशल मीडिया प्रमुख और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है।

 

आयोग को भेजे एक पत्र में सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में प्रचार करने गए थे। उसी दौरान का एक वीडियो बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हेंडिल पर साझा किया है, जिसमें एक नाबालिक बच्ची बीजेपी के पक्ष में बोलती हुई भी दिखाई दे रही है। आरोप लगाया गया है कि बच्ची से चुनाव प्रचार करवाकर नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है।

 

सुप्रिया श्रीनेत ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए शिकायत की कॉपी साझा की है साथ ही हुन्होने लिखा है “हम पहले भी शिकायत कर चुके हैं @KanoongoPriyank का @NCPCR_ गुजरात में पीएम मोदी द्वारा चुनाव और राजनीतिक अभियान के लिए बच्चों के दुरुपयोग के खिलाफ।की एक प्रति भी अंकित की है @ECISVEEP के उल्लंघन के लिए आदर्श आचार संहिता मिस्टर कानूनगो, आप स्पष्ट रूप से चुप हैं। क्यों?

 

Related Articles

Back to top button
×