उत्तरप्रदेश

हिंदूवादी नेता प्रिंस लाला पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज कराने वाली युवती को ही उठा के यूपी पुलिस ने जेल भेजा !

हिंदूवादी नेता प्रिंस लाला पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की एफआईआर दर्ज कराने वाली युवती को ही उठा के यूपी पुलिस ने जेल भेजा !

हिंदूवादी नेता पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग की FIR दर्ज कराने वाली युवती को काकादेव पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया। पुलिस की लिखा-पढ़ी इतनी कमजोर थी कि कोर्ट ने रिमांड रिफ्यूज कर दी और उसे जेल नहीं भेजा। अब काकादेव पुलिस गुरुवार को प्रिंस लाला को दोबारा कोर्ट में हाजिर करेगी।

काकादेव की रहने वाली एक युवती ने 6 अगस्त को काकादेव थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोप था कि बजरंग दल का नेता प्रिंस श्रीवास्तव उर्फ प्रिंस लाला और उसकी गर्लफ्रेंड ऋतिका तिवारी ने उसका अश्लील वीडियो बनाया है। इसके जरिये दोनों ब्लैकमेल कर रहे हैं !

काकादेव पुलिस ने मामले में 10 अगस्त को आरोपी ऋतिका को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। मगर, थाने में बजरंग दल के पदाधिकारियों के हंगामे और थाने का घेराव करने के कारण मुख्य आरोपी प्रिंस को पुलिस ने जेल नहीं भेजा था।

 

ब्लैकमेलिंग और वसूली का खेल

प्रिंस लाला और उसके विरोधी गैंग के लोग ब्लैकमेलिंग और वसूली का खेल कर रहे हैं। इसमें लड़कियां भी शामिल हैं। गैंग की युवतियां राह चलते लोगों से बातचीत करती हैं। फिर अचानक उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती हैं। शोर मचाने पर गिरोह के लोग वहां जुट जाते हैं। मामले को रफा-दफा करने के बदले में रकम वसूलते हैं। गैंग का प्रिंस लाला सरगना है।

Related Articles

Close
×