उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के एटा में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म का मामला आरोपी गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश के एटा में कक्षा एक की छात्रा से दुष्कर्म का मामला आरोपी गिरफ्तार !

एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव में पुष्टाहार देने के बहाने आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के पति ने सात साल की बच्ची से स्कूल में दुष्कर्म किया। जब मासूम घर पहुंची तो उसके पैरों में खून लगा देख परिजन दंग गए। पीड़िता ने रोते हुए पूरी घटना बताई। पीड़ित बच्ची कक्षा एक की छात्रा है।

पुष्टाहार का लालच देकर दुष्कर्म

जानकारी के मुताबिक रविवार की दोपहर करीब आंगनबाड़ी कार्यकर्ती सुनीता श्रीवास्तव के पति जयप्रकाश श्रीवास्तव विद्यालय पहुंचा. वह अपनी मोटरसाइकिल की डिकी में पुष्टाहार की पैकेट रखकर प्राथमिक विद्यालय पहुंचा था. तब परिसर के बाहर दो बच्चियां खेल रही थीं. वह दोनों को पुष्टाहार का लालच देकर स्कूल में अंदर ले गया. जहां उसने एक बच्ची को पुष्टाहार देकर बाहर भेज दिया. इसके बाद उसने अपना गंदा दिमाग चलाया. आरोपी ने सात वर्षीय दूसरी बच्ची को रोक लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

आरोपी गिरफ्तार

वहीं, इस मामले में पीड़िता की दादी ने बताया कि बच्ची दलिया का पैकेट हाथ में लिए घर पहुंची, तो वह सहमी हुई थी. उसके पैरों पर खून के निशान थे. इस मामले में बच्ची के पिता ने थाने में तहरीर दी है. एसओ जैथरा डॉक्टर सुधीर राघव ने बताया कि इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×