उत्तरप्रदेश

भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी को ग्रामीणों ने खूब दौड़ाया खदेड़ कर किया गाँव से बाहर, हाथ जोड़कर गाड़ी में बैठे और भाग गए विक्रम सैनी !

भाजपा प्रत्याशी विक्रम सैनी को ग्रामीणों ने खूब दौड़ाया खदेड़ कर किया गाँव से बाहर हाथ जोड़कर गाड़ी में बैठे और भाग गए !

खतौली विधानसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार विक्रम सैनी की चुनाव प्रचार के दौरान उस समय फजीहत हो गई जब वह अपने विधानसभा क्षेत्र के मुनव्वरपुर गांव पहुंचे, जहां लोगों ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने विक्रम सैनी के साथ अभद्रता भी की। बताजा रहा है कि ग्रामीण बेहद घुस्से में थे और बीजेपी प्रत्याशी को यह कहते हुए देखे गए कि वह इस बार उन्हें यहां से विधायक नहीं बनने देंगे।

पूरी घटना का वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। भीड़ यह बात बार-बार कह रही थी कि विधायक जी इस बार ‘विधायक’ बनकर दिखा दो। तस्वीरों में ग्रामीण विक्रम सैनी को घेरे हुए भी नजर आ रहे हैं। गुस्साई भीड़ को देख विक्रम सैनी को उनके बॉडीगार्ड वहां से निकालकर गाड़ी में बैठा कर लेकर चले गए। तस्वीरों में विक्रम सैनी गाड़ी में बैठकर लोगों के हाथ जोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।


 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×