उत्तरप्रदेश

भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने किया पिता के ‘अपहरण’ का झूठा दावा पुलिस ने बताया झूठा आरोप विधायक अपने आवास पर हैं और वह बिल्कुल ठीक हैं.!

भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने किया पिता के ‘अपहरण’ का झूठा दावा पुलिस ने बताया झूठा आरोप विधायक अपने आवास पर हैं और वह बिल्कुल ठीक हैं. !

इस समय औरैया जिले की बिधूना सीट से भाजपा विधायक विनय शाक्य गायब बताए जा रहे हैं. उनकी बेटी ने एक वीडियो के जरिए दावा कर दिया है कि..उनके पिता का अपहरण हुआ है. उन्हें जबरदस्ती सपा ज्वाइन करवाई जा सकती है. हालांकि, पुलिस ने अपहरण की बात को नकारा है.

विनय शाक्य की बेटी रिया सामने आई हैं और उन्होंने कहा है कि उनके पिता कहां हैं इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. रिया ने कहा, “मेरे पिता ठीक नहीं हैं. हम बीजेपी के लिए अपने इलाके में काम कर रहे थे, लेकिन अंकल मेरे पापा को लखनऊ ले गए. मैं सरकार से गुजारिश करती हूं कि वो उनके बारे में जल्द पता लगाएं.”

विनय शाक्य की बेटी रिया की समर्थन में भाजपा की नेता प्रीति गाँधी ने भी ट्वीट किया हालंकि बाद में उन्होंने फ़ज़ीहत के दर से ट्वीट डिलीट भी कर दिया !

 

वहीं इस मामले में पुलिस कुछ और ही बात कह रही है. औरैया के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने विधायक विनय शाक्य के लापता होने के दावे को निराधार और गलत बताते हुए कहा कि शाक्य इटावा स्थित अपने आवास पर हैं और वह बिल्कुल ठीक हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×