उत्तरप्रदेश

स्मृति ईरानी के खिलाफ़ जांच का आदेश। अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज़ वर्तिका की अर्ज़ी पर एमपी-एमएलए कोर्ट ने दिए जांच के आदेश !

स्मृति ईरानी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं वर्तिका की अर्ज़ी पर स्मृति ईरानी के खिलाफ़ जांच का आदेश !

प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाने के रायचंदपुर गांव निवासी अंतर्राष्ट्रीय निशोनबाज वर्तिका सिंह ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ एमपी-एमपी की विशेष कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया था। जिसके चलते जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ दायर मानहानि के मुकदमे में गौरीगंज कोतवाल को इलेक्ट्रॉनिक व अन्य साक्ष्य से संबंधित जांच करने का आदेश दिया है। कोर्ट ने यह आदेश अंतर्राष्ट्रीय निशोनबाज वर्तिका की अर्जी पर दिया है।

केंद्रीय मंत्री की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

अंतर्राष्ट्रीय निशोनबाज  वर्तिका सिंह का आरोप है कि पिछले दिनों अमेठी जिले के दौरे पर आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मीडिया को उनके खिलाफ मानहानि कारक बयान दिया था। मामले में परिवादी वर्तिका सिंह व अन्य गवाहों का बयान पिछले दिनों कोर्ट में दर्ज किया गया था।मंगलवार को स्पेशल जज एमपी-एमएलए पीके जयंत ने वर्तिका सिंह की अर्जी मंजूर कर गौरीगंज कोतवाल को मामले में जांच करने का आदेश दिया है।कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 18 अगस्त की तिथि नियत की है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×