उत्तरप्रदेश

सहायक शिक्षा अभ्यर्थियों का धरना जोरों-शोरों से जारी ! नौजवानो का एलान मोदी योगी को वोट नहीं देंगे !

#69000 सहायक शिक्षक अभ्यर्थियों का धरना 68 वें दिन भी जारी !किसानो के बाद अब नौजवानो का एलान हमारी तकदीर सत्ता बदलने पाए ही बदलेगी !

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार भारतीय जनता पार्टी को केवल 2 डिजिट में सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है ! साल 2017 के विधानसभा चुनाव की तरह इस बार भाजपा के लिए वोट हासिल करना नामुमकिन हो सकता है। जहाँ एक तरफ देश के किसान ने को हराने के लिए कमर कास ली है वहीँ नौजवान पीढ़ी ने भी मन बना लिया है की मोदी योगी को वोट नहीं देंगे !

भारतीय जनता पार्टी को केवल 2 डिजिट में सीटें मिलने का अनुमान

एक तरफ जहां किसान संगठन भाजपा के खिलाफ खड़े हैं। वहीं दूसरी तरफ 69000 सहायक शिक्षा अभ्यर्थियों का धरना जोरों-शोरों से चल रहा है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने यह धरना लगभग 2 महीने से चल रहा है। अभ्यार्थियों की मांग है कि 69000 सहायक शिक्षा भर्तियों में 22000 पदों को और जोड़ा जाए। धरने पर बैठे अभ्यार्थियों ने कहा योगी सरकार ने हमें त्रस्त कर रखा है। चुनाव में भाजपा को इस बार कुछ भी नहीं मिलेगा। योगी सरकार आंखें मूंदकर बैठी हुई है। इसका नतीजा उन्हें भुगतना पड़ेगा।गौरतलब है कि योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने वाले छात्रों पर उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा कई बार लाठीचार्ज भी किया जा चुका है।

दरअसल राज्य में किसानों और युवाओं ने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×