नई दिल्ली

दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक बिल्डिंग में भीषण आग- एक महिला की मौत और दर्जनों घायल !

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में बीती रात आग की घटना ने तहलका मचाया, यहां शकरपुर के रेसिडेंशियल बिल्डिंग में भीषण आग लगी, जिसमें एक महिला की मौत और दर्जनों घायल हो गए है। घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि, दिल्ली के शकरपुर इलाके में सोमवार देर रात के समय एक पांच मंजिला इमारत को आग ने निशाना बनाया। आग की घटना के बाद जान बचाने के लिए लोगों की चीख पुकार मच गई। घटना के वक्त बिल्डिंग में 50 से ज्यादा लोग अलग-अलग फ्लैट में मौजूद थे।

आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया एवं बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

दिल्ली फायर सर्विस के अनुसार, पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में कल रात एक आवासीय इमारत में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने 26 लोगों को बचाया और आग बुझाई।

दमकल अधिकारियों का कहना है, आग लगने की सूचना सोमवार देर रात करीब 1 बजकर 3 मिनट पर मिली थी। आग सबसे पहले बिल्डिंग की पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में लगी थी, उसके बाद आग ने पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया। सीढ़ियों पर आग की लपटें होने की वजह से, लोग बाहर नहीं निकल पाए, जिन्हें बाद में बालकनी के रास्ते निकाला गया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×