उत्तरप्रदेश

लोकसभा चुनाव: मोदी ने किसानो के हत्यारे को दे दिया टिकट -कांग्रेस नेता अजय राय ने टेनी के खिलाफ खोला मोर्चा, टिकट देने का विरोध, देशभर में जुलूस निकालने की अपील !

उत्तर प्रदेश की खीरी लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को बीजेपी द्वारा लोकसभा का टिकट देने का संयुक्त किसान मोर्चा ने कड़ा विरोध किया है। मोर्चा ने देशभर में बीजेपी के इस फैसले के खिलाफ देशभर में जुलूस निकालने की अपील की है।

संयुक्त किसान मोर्चा ने एक बयान में कहा, “एसकेएम ने बीजेपी द्वारा लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश की खीरी सीट से मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा टेनी के पिता और लखीमपुर खीरी में हुई घटना के मुख्य साजिशकर्ता अजय मिश्रा टेनी को उम्मीदवार बनाने का कड़ा विरोध जताया है।”

बयान में कहा गया है, “किसानों ने अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने और धारा 102 के तहत उनके खिलाफ मुकदमा चलाने और सजा सुनिश्चित करने की मांग की है, लेकिन मोदी सरकार गृह राज्य मंत्री को बचा रही है।”

बयान में कहा गया है कि एसकेएम, केंद्रीय ट्रेड यूनियनों (सीटीयू) और अन्य संगठन संयुक्त मंच के साथ समन्वय में, बीजेपी की इस ‘‘खुली चुनौती’’ का सामना करेंगे और 14 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली किसान मजदूर महापंचायत में अपनी रणनीति घोषित करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×