UNCATEGORIZED

मोदी को खड़गे का करारा जवाब ‘छतरी’ वाले बयान पर खड़गे ने कहा – “हम तो तिरंगे की छाँव में खड़े कांग्रेसी हैं,आप बताओ किसकी छतरी के नीचे आपके मित्र ने देश को आकाश से लेकर पाताल तक लूटा ?

मोदी को खड़गे का करारा जवाब 'छतरी' वाले बयान पर खड़गे ने कहा - "हम तो तिरंगे की छाँव में खड़े कांग्रेसी हैं,आप बताओ किसकी छतरी के नीचे आपके मित्र ने देश को आकाश से लेकर पाताल तक लूटा ?

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर तीखा पलटवार करते हुए सवाल पूछा है कि प्रधानमंत्री बताएं कि ‘किसकी छतरी की छाया के नीचे आपके “परम मित्र” ने देश के आकाश से लेकर पाताल तक सब कुछ लूटा?’ खड़गे ने कहा कि “हम तो तिरंगे की छाँव में खड़े कांग्रेसी हैं, जिसने “कंपनी राज” को हराकर देश को स्वतंत्र बनाया, और देश को “कंपनी राज” कभी बनने नहीं देंगे।”


 

इसके साथ ही मल्लिकार्जुन खड़गे ने अडानी मामले पर सीधा सवाल उठाते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री जी बताएं कि ‘अडानी मामले पर जेपीसी कब बनाएंगे?’

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में एक सभा में सोमवार को कहा था कि मल्लिकार्जुन खड़गे का कांग्रेस पार्टी में अपमना किया गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि, ‘मैं मल्लिकार्जुन खड़गे जी का बहुत सम्मान करता हूं। अभी कांग्रेस का अधिवेशन चल रहा था, वो सबसे सीनियर नेता हैं। वहां धूप थी, लेकिन धूप में छतरी का सौभाग्य उनको नसीब नहीं हुआ। छाता किसी और के लिए लगा था। ये देख कर जनता समझ रही है कि रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है।’

Related Articles

Back to top button
×