हरियाणा

हरियाणा में ई-टेंडरिंग पर घमासान जारी ,सरपंचो की सरकार के साथ वार्ता फेल,हरियाणा के सरपंच 1 मार्च को सीएम आवास का घेराव करेने !

हरियाणा में ई-टेंडरिंग पर घमासान जारी ,सरपंचो की सरकार के साथ वार्ता फेल,हरियाणा के सरपंच 1 मार्च को सीएम आवास का घेराव करेने !

हरियाणा में पंचायतों में 2 लाख रुपये से अधिक के कार्य ई-टेंडरिंग से करवाने के खट्टर सरकार के फरमान के खिलाफ छिड़ा घमासान और तेज हो गया है। चंडीगढ़ के हरियाणा निवास में पंचायत मंत्री देबेंद्र बबली और सरपंचों के बीच वार्ता फेल हो गई है। बातचीत फेल होने के बाद सरपंचों ने वहीं ऐलान कर दिया कि 1 मार्च को वह चंडीगढ़ में मुख्‍यमंत्री का आवास घेरेंगे।

वहीं, सरकार में भागीदार जन नायक जनता पार्टी (जेजेपी) में भी इस मुद्दे को लेकर घमासान छिड़ गया है। उपमुख्‍यमंत्री दुष्‍यंत चौटाला के छोटे भाई और जेजेपी महासचिव दिग्विजय चौटाला ने अपने ही मंत्री को नसीहत देते हुए कहा है कि सरकार को कृषि कानूनों की तरह यह फैसला भी वापस लेना पड़ेगा।

 

हरियाणा के पंचायतों में 2 लाख रुपये से अधिक के कार्य ई-टेंडरिंग से करवाने के खट्टर सरकार के फरमान के खिलाफ तकरीबन 2 महीने से आंदोलन कर रहे सरपंच अब और बिफर गए हैं। सोमवार को पंचायत मंत्री देबेंद्र बबली और सरपंचों के बीच बातचीत के लिए चंडीगढ़ स्थित हरियाणा निवास में एक बैठक रखी गई थी। ढाई घंटे लंबी चली पंचायत मंत्री और सरपंचों की बातचीत के बावजूद नतीजा ढाक के तीन पात रहा। सरपंच जब बाहर निकले तो बेहद गुस्‍से में थे।

Related Articles

Back to top button
×