उत्तरप्रदेश

मुजफ्फरनगर में बीजेपी दफ्तर पर आमरण अनशन करेंगे दलित,बीजेपी जिलाध्यक्ष के रवैये से परेशान ,जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी और राजकुमार सिद्धार्थ के बीच नोकझोंक !

मुजफ्फरनगर। भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी अमित कुमार गौतम ने भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी द्वारा अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिद्धार्थ के साथ अभद्र व्यवहार करने पर अपने पद से सार्वजनिक रूप से घोषणा करते हुए अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि राजकुमार सिद्धार्थ के साथ हुए अपमान से समस्त दलित समाज में भारी रोष व्याप्त है

आपको बता दे कि भाजपा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी गुरुवार को दोपहर के समय पार्टी कार्यालय पर एक बैठक ले रहे थे, जिसमें हाईकमान से आये एजेंडे के बारे में चर्चा की जा रही थी। हाईकमान की ओर से प्राप्त निर्देशों के अनुपालन में दलित बस्तियों में विशेष अभियान चलाया जाना तय हुआ, जिसका प्रभारी सुनील दर्शन को बनाया गया है।

इसी दौरान भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष व पूर्व सभासद राजकुमार सिद्धार्थ को भी सुनील दर्शन ने फोन कर पार्टी कार्यालय पर आने को कहा, लेकिन जब काफी देर तक राजकुमार सिद्धार्थ वहां नहीं पहुंचे, तो जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने खुद राजकुमार सिद्धार्थ को फोन किया और सख्त लहजे में तुरंत पार्टी कार्यालय आने के निर्देश दिये।

आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने राजकुमार सिद्धार्थ से तू-तड़ाक से बात की, जिस पर राजकुमार सिद्धार्थ भी गरमा गये और तुरंत पार्टी कार्यालय पहुंचते ही जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी के लहजे पर नाराजगी जाहिर की थी। इसी दौरान वहां पर हंगामे की स्थिति बन गई और दोनों में काफी देर तक बहस चलती रही। वहां मौजूद भाजपा नेताओं ने किसी तरह बीच-बचाव कराया।जिसके बाद जिलाध्यक्ष ने राजकुमार सिद्धार्थ को दफ्तर से चले जाने को कह दिया था।

इसी मामले को लेकर बीजेपी के अनुसूचित मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी अमित गौतम ने इस्तीफा दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी के द्वारा भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला अध्यक्ष राजकुमार सिद्धार्थ के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अपमानित किए जाने से क्षुब्ध होने पर अनुसूचित मोर्चा के कई अन्य पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण जल्द ही अपने पदों से इस्तीफा दे सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×