उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश का महाजंगल राज -BHU के छात्रों ने दिखाया मुख्यमंत्री के दावों को ठेंगा ,डॉक्टर को हॉस्टल बुलाकर किया अप्राकृतिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर लुटे 60 हजार,आरोपी नारायण शुक्ल और सूरज दुबे गिरफ्तार !

वाराणसी. काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के पांच छात्रों ने शिक्षा के मंदिर को शर्मसार कर दिया. इलाज के बहाने डॉक्टर को हॉस्टल में बुलाकर उससे अप्राकृतिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बड़ी बात ये है कि वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर डॉक्टर के साथ लूट की घटना को भी अंजाम दिया. डॉक्टरी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया और पांच आरोपित छात्रो में से दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस पूरे घटना में डॉक्टर को फंसाने के लिए डेटिंग एप का सहारा लिया था.

दरअसल, विश्वविद्यालय के संस्कृत वेद धर्म विज्ञान के पांच छात्रों ने एक डॉक्टर से डेटिंग एप ग्रैंडर और मैसेंजर से संपर्क किया. जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर को इलाज के बहाने विश्वविद्यालय के छात्रावास में बुलाया और उसके साथ मारपीट करते हुए अप्राकृतिक दुष्कर्म किया. इसके साथ ही अप्राकृतिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 60 हजार रुपये नगद ,सोने की अंगूठी, एक मोबाइल छीन ली.

पीड़ित डॉक्टर ने घटना के बाद अपनी आपबीती लंका थाने पहुंचकर सुनाई. जिसके बाद मुकदमा पंजीकृत कर घटना की जांच की गई. मामला सही साबित होने के बाद आरोपित छात्रो में से दो श्रीमन नारायण शुक्ल और सूरज दूबे को गिरफ्तार किया गया है और अन्य फरार तीन आरोपितों की तलाश के पुलिस दबिश दे रही है.


 

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है !

 

उन्होंने लिखा लिखा “नारायण शुक्ल और सूरज दुबे

• इन्होंने BHU में दोस्त को बीमार बताकर ऑनलाइन अपॉइंटमेंट से डॉक्टर को हॉस्टल रूम बुलाया

• रूम में डॉक्टर के कपड़े उतरवाए

• न्यूड वीडियो बनाया, मारपीट की

• 20 हजार रुपए कैश, सोने की चेन, अंगूठी छीन ली

• वीडियो वायरल करने की धमकी देकर मोबाइल से 40 हजार रुपए ऑनलाइन भी झटके

जाहिल दरिंदे”

वहीं घटना के खुलासे के बाद एक बार फिर काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में कौतूहल का विषय बना रहा. फिलहाल पुलीस में पूरी घटना की जानकारी BHU प्रोक्टोरियल बोर्ड को भी दे दी है. माना जा रहा है कि जल्द ही इन छात्रों के ऊपर विश्वविद्यालय भी कार्रवाई कर सकता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×