छत्तीसगढ़

मणिपुर की रणनीति का लोहा मनवाने के बाद देश के गृहमंत्री अमित शाह,आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने आज छत्तीसगढ़ आ रहें हैं !

मणिपुर की रणनीति का लोहा मनवाने के बाद देश के गृहमंत्री अमित शाह,आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति तय करने आज छत्तीसगढ़ आ रहें हैं !

आगामी चुनाव के चलते तमाम राजनितिक पार्टियां अपनी चुनावी रणनीति बना रहीं हैं। छत्तीसगढ़ में भी चुनाव करीब है। इसी के चलते अमित शाह बुधवार शाम रायपुर आ रहें हैं। रायपुर में अमित शाह भाजपा नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। इस बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

शाह 6 या 7 बजे तक रायपुर पहुँच जाएंगे। रायपुर में होने वाली इस बैठक में भाजपा नेता और पूर्व मुख्यंमंत्री रमन सिंह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। यह बैठक देर रात तक चलेगी।

यह बैठक भाजपा प्रदेश कार्यालय में होगी। बैठक में सभी वरिष्ठ नेता मिलकर चुनावी मुद्दों पर चर्चा करेंगे। जनता के बीच किन मुद्दों को लेकर सरकार को घेरना है इस बात पर भी चर्चा की जाएगी। इस बार का विधानसभा चुनाव भाजपा के लिए काफी जरूरी है। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा बुरी तरह हारी थी। इस बार भाजपा बूथ स्तर पर खुद को मजबूत करने के लिए फोकस कर रही है। बैठक में शामिल होने वाले नेता स्थानीय मुद्दों से अमित शाह को अवगत कराएँगे ताकि मजबूत रणनीति बनाई जा सक।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×