राष्ट्रीय

“भाजपा का आतंकवाद से नाता है ” यह रिश्ता क्या कहलाता है ” ! आतंकवाद के मुद्दे पर भाजपा पर आक्रमक हुई कांग्रेस, 22 शहरों में , 22 प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा को घेरा

"भाजपा का आतंकवाद से नाता है" " यह रिश्ता क्या कहलाता है "

आतंकवाद के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए शनिवार को कांग्रेस ने देश के 22 शहरों में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा पर जबरदस्त हमला बोला।

 

पार्टी के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कुछ तथ्य हम सामने रखे । पवन खेड़ा ने उदयपुर की घटना का जिक्र किया है और कहा कि कन्हैयालाल की हत्या के मामले में शामिल आतंकवादी रियाज अटारी ने नवंबर, 2019 में भाजपा की सदस्यता ली थी।

 

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि यह आतंकवादी रियाज अटारी राजस्थान भाजपा के कद्दावर नेता गुलाब चंद कटारिया के दामाद की फैक्ट्री में काम भी करता था। पवन खेड़ा ने आरोप लगाया कि अटारी भाजपा का सक्रिय सदस्य है। खेड़ा ने कहा, “जम्मू-कश्मीर में पिछले सप्ताह ग्रामीणों ने दो आतंकवादी पकड़े, ये आतंकवादी अमरनाथ यात्रा पर हमला करने की साजिश रच रहे थे। उनमें से एक का नाम तालिब हुसैन शाह है, जिसकी अमित शाह के साथ फोटो है।

पवन खेड़ा ने सवाल किया, “देश के गृह मंत्री, कमरे में 20 लोग, साथ में फोटो खिंचा रहे हैं, ये तथ्य डराने वाला है। अगर गृह मंत्री को यह पता नहीं है कि 20 लोगों में एक दुर्दांत आतंकवादी है तो यह एक बड़ी विफलता है और इंटेलिजेंस फेल्योर की श्रेणी में आएगा। अगर पता है और फिर भी वह (अमित शाह) उसके साथ मौजूद हैं तो यह क्यों हुआ?” कांग्रेस नेता ने कहा कि तालिब हुसैन शाह भाजपा का पदाधिकारी भी निकला। उन्होंने कहा कि वह जम्मू क्षेत्र के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की आईटी सेल का इंचार्ज निकला।

भाजपा पर हमला बोलते हुए पवन खेड़ा ने कहा, “हैरानी की बात है कि नूपुर शर्मा भी भाजपा की और रियाज अटारी भी भाजपा का। भाजपा आतंकवाद के मामले में आत्मनिर्भर हो चुकी है।” भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि ये लोग इधर से नूपुर शर्मा के कुछ कहलवाएंगे और उधर से रियाज अटारी से कुछ करवा देंगे।

 

आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस के हमलों से भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर आ गयी है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×