उत्तरप्रदेश

बुलंदशहर में बड़ा हादसा: मकान का लेंटर गिरा, 14 लोग दबे, 4 की मौत,पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी !

बुलंदशहर में बड़ा हादसा: मकान का लेंटर गिरा, 14 लोग दबे, 4 की मौत,पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर रेस्क्यू में जुटी !

बुलंदशहर। यूपी (UP) के बुलंदशहर के जनपद नरसेना थाना इलाके में 19 जुलाई की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरने से एक ही परिवार के 5 बच्चों समेत 14 लोग दब गए। मलबे में दबकर दंपति समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस और प्रशासनिक टीम मौके पर रेस्क्यू  में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के गांव मवई निवासी राजपाल पुत्र हरचरण सिंह का मकान बन रहा था। मकान की पहली मंजिल पर पुराना लेंटर डाला हुआ था और दूसरी मंजिल का निर्माण किया जा रहा था। मंगलवार की शाम को पहली मंजिल के तीन कमरों के ऊपर लेंटर डाला गया था। परिवार के 12 लोग मकान के ग्राउंड फ्लोर और दंपति पहली मंजिल के बरामदे के ऊपर चारपाई डालकर सो गए।

बुधवार की सुबह करीब 2:40 बजे दूसरी मंजिल पर डाला गया लेंटर भरभरा कर पहली मंजिल की छत पर गिर गया, जिसके चलते पहली मंजिल का लेंटर भी गिर गया और सो रहा परिवार मलबे के नीचे दब गया। सूचना मिलते ही एसडीएम स्याना अरविंद कुमार सिंह, सीओ भास्कर कुमार मिश्रा और आसपास के थानों की पुलिस फोर्स रेस्क्यू टीम लेकर मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। परिवार के सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है। जिनमें से राजपाल(52)पुत्र हरचरण, सुनीता 50 पत्नी राजपाल, धर्मेंद्र(19) पुत्र राजपाल अविवाहित, कुलदीप 25 पुत्र राजपाल शादी शुदा की मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×