दुनिया

पोर्न स्‍टार ने ट्रंप पर लगाए 34 आरोप कोर्ट ने ठोंका 1.22 लाख डॉलर का जुर्माना, पूर्व राष्ट्रपति ने खुद को बताया निर्दोष !

पोर्न स्‍टार ने ट्रंप पर लगाए 34 आरोप कोर्ट ने ठोंका 1.22 लाख डॉलर का जुर्माना, पूर्व राष्ट्रपति ने खुद को बताया निर्दोष !

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को रिहा कर दिया गया है। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से जुड़े आपराधिक मामले में मंगलवार को मैनहैटन की अदालत में पेश होने पहुंचे ट्रंप को गिरफ्तार कर लिया गया था। सुनवाई के दौरान ट्रंप पर 34 आरोप लगाए गए हैं। कोर्ट ने उन पर 1.22 लाख डॉलर का जुर्माना भी लगाया है। यह पैसा एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को दिया जाएगा। इस मामले में अगली सुनवाई चार दिसंबर को होगी। वहीं, ट्रंप आपराधिक मामले में गिरफ्तार होने वाले पहले अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बन गए हैं।

एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री को पैसे देने के मामले में अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किले बढ़ती ही जा रही है। इस मामले की सुनवाई के लिए डोनाल्ड ट्रंप मैनहट्टन की कोर्ट पहुंचे थे। पेशी से पहले मैनहैटन जिला अटॉर्नी के कार्यालय में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। अमरीका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर पोर्न फिल्म स्टार को सीक्रेट पेमेंट देने के मामले में एडल्‍ट स्‍टार ने 34 आरोप लगाए। हालांकि, ट्रंप ने इन आरोपों से खुद को बेकसूर बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×