नई दिल्ली

दिल्ली: आतिशी के विस्फोटक खुलासे की चेतावनी से तिलमिलाई ED की AAP के सांसद एनडी गुप्ता, CM के सचिव समेत 12 ठिकानों पर रेड जारी , आतिशी का BJP पर हमला !

दिल्ली में मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज आप सांसद समेत कई लोगों के ठिकानों पर ईडी की रेड चल रही है। खबरों के मुताबिक, आप के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता के घर ईडी की छापेमारी चल रही है। साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के यहां भी छापेमारी चल रही है। खबरों के मुताबिक, 12 से ज्यादा के ठिकानों पर रेड जारी है।

केंद्रीय एजेंसी दिल्ली जल बोर्ड की टेंडर प्रक्रिया में अनियमितताओं की जांच कर रही है। सीबीआई और दिल्ली सरकार की भ्रष्टाचार निरोधक शाखा (ACB) की एफआईआर के आधार पर ईडी के कार्रवाई कर रही है।


 

आतिशी ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि कल मैंने कहा था कि मैं आज सुबह 10 बजे ईडी पर ‘विस्फोटक खुलासा’ करूंगी। इस खुलासे को रोकने और आम आदमी पार्टी को डराने के लिए ईडी सुबह 7 बजे से ही आप नेताओं और कार्यकर्ताओं के खिलाफ छापेमारी कर रही है। हमारे नेता एनडी गुप्ता और सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। खबरें हैं कि ईडी आज दिनभर आप नेताओं के खिलाफ छापेमारी करेगी। दिल्ली के मंत्री और आप नेता का कहना है, ”बीजेपी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर आप को डराने की कोशिश कर रही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×