छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के प्रोपोगंडा की उड़ाई धज्जियां !

छत्तीसगढ़ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का करारा जवाब !

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक ट्वीट कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर विज्ञापन के लिए क़र्ज़ लेने का आरोप लगाया था रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा था की “विज्ञापनजीवी @bhupeshbaghel सरकार! सोचिए! कर्ज पर कर्ज लेने वाली सरकार ने ढाई साल में 2 अरब 8 करोड़ रुपए से अधिक सिर्फ अपना चेहरा चमकाने में खर्च कर दिये। कोरोना के इलाज की व्यवस्था, वैक्सीन और नई नौकरियों के लिए पैसे नहीं हैं लेकिन विज्ञापन के लिये पैसे हैं”

जिसका जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेहद सधे हुए चिर परिचित अंदाज़ में ट्वीट करते हुए एक साक्ष्य के तौर पर खर्चे का ब्यौरा साझा किया जिसमे ने बताया की !

रमन सिंह जी 190.62 करोड़ रुपये का भुगतान जनता के सिर छोड़ गए थे”

“रमन सिंह जी, हमने ढाई साल में प्रचार प्रसार की जिस राशि का भुगतान किया है, उसमें से ₹65.16 करोड़ तो आपके चेहरे को चमकाने के लिए किए गए विज्ञापनों का भुगतान था। आप जब सरकार छोड़कर गए थे, तो विज्ञापन और प्रचार प्रसार का 190.62 करोड़ रुपये का भुगतान जनता के सिर छोड़ गए थे”

 

 

“उसमें से 65.16 करोड़ रुपये हमने चुकाए हैं और 125.46 करोड़ अभी भी भुगतान के लिए लंबित है। आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में तो झांक कर देखें। बाबा तुलसीदास कह गए हैं, “पर उपदेश कुशल बहुतेरे । जे आचरहिं ते नर न घनेरे “

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×