छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोज़गार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेगा 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता ,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया एलान !

छत्तीसगढ़ के शिक्षित बेरोज़गार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, मिलेगा 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता ,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया एलान !

रायपुर। छत्तीसगढ़ के शिक्षित युवाओं के लिए खुशखबरी है। दरअसल, राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी कि छत्तीसगढ़ के शिक्षित युवाओं को 1 अप्रैल से 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।


 

 

उन्होंने ट्वीट किया कि ‘हमारा हाथ, युवाओं के साथ…छत्तीसगढ़ के शिक्षित युवाओं को 1 अप्रैल से 2500 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने का आदेश जारी किया गया है। पंजीयन में सुगमता के लिए यह निर्णय लिया गया है कि अप्रैल माह में किसी भी दिन किए गये आवेदनों पर, घोषणा अनुसार, भत्ता 1 अप्रैल से ही देय होगा। आशा है यह भत्ता हमारे युवाओं के स्वावलंबन की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगा।’

सीएम भूपेश बघेश ने शुक्रवार को प्रदेश के कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे, जिसमें वो राज्य में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा करेंगे। इसके साथ ही वे आज संगवारी में डिजिटल रेडियो का शुभारंभ भी करेंगे। बता दें कि इसी साल के अंतिम महीनों में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव भी होना है। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा 1 अप्रैल 2023 से लागू की जा रही बेरोजगारी भत्ता योजना के लिए तैयारी पूर्ण कर ली गई है। एक दिन पहले यानी आज सीएम भूपेश बघेल ने ट्ववीट कर ये ऐलान किया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×