मध्यप्रदेश

इंदौर हादसे पर फूटा लोगों का गुस्सा, सीएम शिवराज के और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सामने लगे प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, बाजार बंद !

इंदौर हादसे पर फूटा लोगों का गुस्सा, सीएम शिवराज के और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सामने लगे प्रशासन मुर्दाबाद के नारे, बाजार बंद !

मध्य प्रदेश:- इंदौर के बेलेश्वर मंदिर में हुए हादसे पर लोगो का गुस्सा जमकर फूटा, हादसे के एक दिन बाद घायलों के हाल जानने पहुंचे सीएम शिवराज और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सामने इंदैर की जनता ने जमकर नारेबाजी की, सीएम के सामने ही लोगों ने प्रशासन मुर्दाबाद, नगर निगम हाय-हाय, मौतों का जिम्मेदार प्रशासन है के नारे लगाए।

सीएम ने हादसे में घायल लोगों के हाल जाने और घटनास्थल का भी दौरा किया। वहीं आज सुबह से ही क्षेत्र के सभी बाजार और दुकानें शोक स्वरूप बंद रही। सभी गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है। सपना संगीता टॉकीज के सामने वाली गली मैं स्थित बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर मैं कल की घटना के शोक स्वरूप आज सुबह पटेल नगर, स्नेह नगर, अग्रवाल नगर, सिंधी कॉलोनी, जागृति नगर, सर्वोदय नगर , पंचशील नगर की दुकान बाजार आदि क्षेत्रों की दुकानें और बड़े बाजार नहीं खुले।

 

इन क्षेत्रों की गलियों में भी सन्नाटा पसरा रहा। हर जगह कल की घटना को लेकर ही चर्चा होती रही। गौरतलब है कि घटना के बाद सभी व्यापारी संगठनों के पदाधिकारियों ने घोषणा की थी कि 31 मार्च को शहर के सभी बाजार दोपहर 2:00 बजे तक बंद रहेंगे। कल हुए हादसे में कच्छ पटेल पाटीदार और सिंधी समाज के लोग ज्यादा प्रभावित हुए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×