महाराष्ट्र

गोदी मीडिया को नहीं मिला हिन्दू – मुस्लिम एंगेल तो खबर ही गायब कर दी,मनोज साहनी नामक युवक ने लिव-इन पार्टनर सरस्वती वैद्य नाम की महिला के टुकड़े-टुकड़े कर कुकर में उबाल कुत्तों को खिलाया !

गोदी मीडिया को नहीं मिला मुस्लिम एंगेल तो खबर ही गायब कर दी,मनोज साहनी नामक युवक ने सरस्वती नाम की महिला के टुकड़े-टुकड़े कर कुकर में उबाल कुत्तों को खिलाया !

मुंबई दिल दहला देने वाली घटना, महिला ने की हत्या के टुकड़े, आरोपी के शरीर के टुकड़े मिक्सर में पिसे, शरीर के टुकड़े कुकर में उबाले: सूत्र, लिव-इन में रह रही थी आरोपी, आरोपी के शरीर के टुकड़े गटर में फेंके, आरोपी मनोज साहनी को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था मामला मीरा रोड स्थित नया नगर थाना क्षेत्र के गीता-आकाशदीप सोसायटी का है।

56 वर्षीय मनोज साहनी लंबे समय से अपनी लिव-इन पार्टनर 36 वर्षीय सरस्वती वैद्य के साथ सोसायटी की सातवीं मंजिल पर रह रहे थे। मनोज के फ्लैट से कुछ दिनों से अजीब सी महक आ रही थी। बदबू से उसके पड़ोसी परेशान थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी।

लोगों की सूचना पर नयानगर पुलिस मनोज के फ्लैट में दाखिल हुई। जैसे ही वे फ्लैट में दाखिल हुए, पुलिस को इसकी भनक लग गई। जांच के दौरान पुलिस को फ्लैट से सरस्वती के शरीर के कई टुकड़े मिले। पुलिस यह सब देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने तत्काल मनोज को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि मनोज ने ही सरस्वती की हत्या की थी।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि मनोज साहनी ने गला रेत कर सरस्वती की हत्या कर दी थी और फिर आरे से उसके टुकड़े-टुकड़े कर डाले। यही नहीं इन टुकड़ों को वह कुकर में उबालकर कुत्तों को खिला रहा था। सरस्वती वैद्य मर्डर केस ने मुंबई समेत देश भर में सनसनी फैला दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×