मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेशः सीहोर में बोरवेल के गड्ढे में गिरी ढाई साल की बच्ची की मौत,

मध्य प्रदेशः सीहोर में बोरवेल के गड्ढे में गिरी ढाई साल की बच्ची की मौत,

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में लगभग 300 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिरी ढाई साल की बच्ची को आज रोबोटिक तकनीक की मदद से बाहर तो निकाल लिया गया, लेकिन बच्ची को बचाया नहीं जा सका। गड्ढे से निकालने के बाद उसे अचेत अवस्था में परिजनों के साथ जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बच्ची की मौत के मामले में उस खेत के मालिक पर केस दर्ज किया है, जहां खोदे गए बोरवेल के गड्ढे में बच्ची गिर गई थी।

सीहोर जिले के मुंगावली गांव में राहुल कुशवाहा की ढाई साल की बच्ची सृष्टि मंगलवार की दोपहर के घर के पास ही खेत में खेल रही थी और वह बोरवेल के खुले पड़े गड्ढे में जा गिरी। बच्ची पहले 25 फुट की गहराई पर थी और उसके बाद से वह लगातार नीचे खिसकती जा रही थी। एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के दल बचाव काम में लगे हुए थे।

 

बच्ची को बचाने के इस अभियान में जहां सेना की मदद ली गई तो वहीं एक्सपर्ट और रोबोट को भी इस अभियान का हिस्सा बनाया गया। रोबोटिक तकनीक के जरिए बच्ची को आज गड्ढे से बाहर निकाला गया, मगर उसके शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं थी। उसे तुरंत एम्बुलेंस के जरिए जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×