राष्ट्रीय

गोदी मीडिया की झूटी व् मनगढ़ंत कहानी पर भड़के नाबालिग पहलवान के पिता, कहा- बृजभूषण के खिलाफ कोई आरोप वापस नहीं लिए,गिरफ्तारी होने तक पीछे हटने का सवाल ही नहीं !

गोदी मीडिया की झूटी व् मनगढ़ंत कहानी पर भड़के नाबालिग पहलवान के पिता, कहा- बृजभूषण के खिलाफ कोई आरोप वापस नहीं लिए !

भाजपा के बाहुबली व् यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली 17 वर्षीय पहलवान के पिता ने रविवार देर रात कहा कि उन्होंने आरोप वापस नहीं लिए हैं। पीड़िता के पिता ने कहा कि उनके बयान (आरोपों पर) को वापस लेने के संबंध में सोशल मीडिया पर जो कुछ भी बताया जा रहा है, वह फर्जी है।

 

दो दिन पहले किसानों और खाप पंचायतों (सामुदायिक अदालतों) के प्रतिनिधियों ने केंद्र को 9 जून तक सिंह को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम दिया था और कहा था कि सिंह की गिरफ्तारी नहीं होने पर देशभर में विरोध प्रदर्शन किए जाएंगे।

कुरुक्षेत्र महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार को चेतावनी दी कि अगर उन्हें 9 जून को जंतर-मंतर पर विरोध करने की अनुमति नहीं दी गई, तो देशव्यापी आंदोलन की घोषणा की जाएगी।

किसान नेता ने यह भी मांग की कि 28 मई को नए संसद भवन के उद्घाटन के दौरान मार्च के दौरान जिन पहलवानों के साथ मारपीट की गई और उन्हें हिरासत में लिया गया, उनके खिलाफ दर्ज मामलों को वापस लिया जाना चाहिए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×