गुजरात

गुजरात के नवसारी में बड़ा सड़क हादसा, बस-फॉर्च्यूनर की टक्कर में 9 की मौत और 30 घायल !

नवसारी: गुजरात के नवसारी जिले में शनिवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक बस और एसयूवी की टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 28 लोग जख्मी हो गए. बस सूरत से वलसाड जा रही थी.

जानकारी के मुताबिक फॉर्च्यूनर के ड्राइवर ने गाड़ी से संतुलन खो दिया और दूसरे लेन पर आ रही बस से जा टकराई. इस हादसे में फॉर्च्यूनर में सवार सभी 8 लोगों की मौत हो गई. वे अंकलेश्वर की प्रो लाइफ केमो फार्मा के कर्मचारी बताए जा रहे हैं. बस में सवार 1 यात्री ने भी दम तोड़ दिया. हादसे के बाद बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ गया. यह हादसा नवसारी में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 पर वेसमा गांव के पास हुआ.

 

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने फॉर्च्यूनर से मृतकों के शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शवों को बाहर निकालने के लिए एसयूवी को गैस कटर से काटना पड़ा है. टक्कर की वजह से बस भी क्षतिग्रस्त हो गई. उसमें फंसे घायलों को भी निकालने के लिए गाड़ी के कुछ हिस्से को काटना पड़ा. इसकी वजह से घायलों तक राहत पहुंचने में थोड़ी देरी हुई है. अल सुबह हुए इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे 48 पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे लगवाकर यातायात बहाल कराया.


 

Related Articles

Back to top button
×