जम्मू कश्मीर

केंद्र शा‍सित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर की डल झील में कल रात आग लगने से कई हाउसबोट जलकर खाक हो गईं,करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान !

केंद्र शा‍सित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आग की घटना ने तांडव मचाया है। इस दौरान डल झील में बीती रात भीषण आग भभकी, जिससे झील के किनारे खड़ीं कई हाउसबोट आग की चपेट में आई और जलकर खाक हो गई हैं।

हादसे को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना उस दौरान हुई जब बस शाम करीब पांच बजे यहां के बाबूघाट से रवाना हुई और रात करीब 10 बजे माधबपुर इलाके के पास पहुंची. यह एसी बस धीमी गति से चल रही थी. बस में सवार कम से कम 30 यात्रियों ने खिड़कियों को तोड़कर बाहर निकलने की कोशिश की. कुछ यात्री सड़क किनारे खाई में गिर गए

 

बताया जा रहा है कि, झील के किनारे खड़ीं हाउसबोट में भीषण आग के कारण करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है। आग घाट नंबर 9 के पास एक हाउसबोट है, उसी में आग लगी थी और देखते ही देखते यह आग विकराल हो गई और आसपास के कई अन्य हाउसबोट को भी अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि, आग की घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर कई टीमें पहुंची हैं। आग कैसे लगी फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×