उत्तरप्रदेश

कितने और मणिपुर ? #मेरठ में एक किशोरी की बेरहमी से पिटाई, किशोरी का नग्न वीडियो वायरल,!

कितने और मणिपुर ? #मेरठ में एक किशोरी की बेरहमी से पिटाई, किशोरी का नग्न वीडियो वायरल,!

मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र में मणिपुर जैसी घटना सामने आई है। जहां किशोरी का यौनशोषण कर उसका न्यूड वीडियो बनाया। वीडियो बनाने के बाद किशोरी की बेरहमी से पिटाई भी कर दी। वीडियो युवती के भाई को भेज दिया। पीड़िता की मां ने पुलिस में पूरे मामले की तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने तीन अभियुक्तों को अरेस्ट कर लिया है।


 

किठौर थाना क्षेत्र के एक ग्राम में रहने वाले शाकिर पुत्र जाहिद ने किशोरी को शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी किशोरी का शारीरिक शोषण करने लगा। तीन माह पहले शारिक किशोरी को नशीला पदार्थ पिलाकर जंगल में ले गया। जहां उसने आलम पुत्र रियासत, पप्पू, शोएब गद्दी पुत्र जफ़रयाब, हैदर पुत्र गुलजार समेत अज्ञात युवकों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं किशोरी के कपड़े छीन लिए और उसकी नग्न अवस्था में वीडियो बनाई। वीडियो में देखा जा सकता है कि किशोरी आरोपियों के सामने गिड़गिड़ा रही हैं, लेकिन आरोपियों ने रहम नहीं किया।

नशीला पदार्थ पिलाकर चार युवकों ने जंगल में किशोरी से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने किशोरी की जमकर पिटाई की, इसके बाद आरोपियों ने किशोरी के कपड़े छीन कर वीडियो बनानी शुरू कर दी। किशोरी नग्न अवस्था में आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाती रही। लेकिन आरोपियों को रहम नहीं आया। संबंध बनाने से इंकार करने पर आरोपियों ने वीडियो किशोरी के भाई को भेज दी।
वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी

घटना के बाद आरोपियों ने जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी को घर भेज दिया। इसके बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने लगे। इसी बीच किशोरी ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर दिया। तभी एक आरोपी ने गैंगरेप की वीडियो किशोरी के भाई को भेज दी। जिसके बाद घटना का पता चला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शाकिर, आलम और पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि किठौर की रहने वाली महिला ने थाने में तहरीर दी थी कि उसकी बेटी के द्वारा एक युवक शादी का झांसा देकर दो सालों से उसका यौन शोषण कर रहा था। उस युवक के दोस्तों ने मिलकर उस युवती के साथ अभद्रता कर वीडियो बनाया। 3 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। 164 के बयान भी दर्ज किए गए हैं। अन्य की अरेस्टिंग के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×