क्राइम रिपोर्ट

कंझावला केस में आया नया मोड़ , OYO होटल से निकलने से पहले दो लड़कियों में हुआ था झगड़ा जिनमे से एक मृतका थी – मैनेजर ने किया खुलासा

कंझावला केस में आया नया मोड़ , OYO होटल से निकलने से पहले दो लड़कियों में हुआ था झगड़ा जिनमे से एक मृतका थी - मैनेजर ने किया खुलासा

दिल्ली के कंझावला में रविवार की देर रात कार से टक्कर के बाद लड़की के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पुलिस जांच में नया मोड़ सामने आया है. पुलिस ने जांच में बताया कि घटना के दौरान युवती के साथ स्कूटी पर उसकी सहेली भी मौजूद थी लेकिन कार से टक्कर के बाद उसे हल्की चोटें आयीं और डर के कारण घटना स्थल से भाग गयी थी.

अब इस मामले में ओयो होटल के मैनेजर ने एक खुलासा किया है, मैनेजर ने बताया कि यहां पहले भी ये दोनों लड़कियां आती थीं. और उस रात भी दोनों ने यहीं एक कमरा बुक किया था. दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद वह वहां से चली गई.

पुलिस पूछताछ में ये बात सामने आई है कि दोनों लड़कियां पार्टी से एक साथ निकली थी. इसका एक सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें लड़कियां स्कूटी पर बैठ कर जा रही है. रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से अंजलि नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही है। अंजलि ही वो लड़की है, जिसकी हादसे में मौत हुई थी. पिंक T-शर्ट में अंजलि है, जबकि रेड T-शर्ट में अंजलि की दोस्त निधि है. उस वक्त स्कूटी निधि चला रही है जबकि अंजलि पीछे बैठी हुई है. यहां से निधि स्कूटी चलाकर जाती है.


 

पुलिस की तफ्तीश के मुताबिक वो लड़की भी हादसे का शिकार हुई थी लेकिन उसे मामूली चोटें ही आई थी। बकौल पुलिस जिस वक़्त स्कूटी को बलेनो ने टक्कर मारी थी वो छिटक कर दूर गिर गई थी जबकि अंजलि के ऊपर बलेनो चढ़ गई थी और उसका पैर गाड़ी के एक्सल में फंस गया, उसके बाद वो कार में ही फंसी रही और कार बेलगाम होकर दिल्ली की पथरीली सड़कों पर बेरोकटोक दौड़ती रही। और नीचे एक्सल में फंसी अंजलि तिल तिल कर मरती रही।

इस बीच स्कूटी पर पीछे बैठी अंजलि की दोस्त हादसे के वक़्त छिटक कर दूर गिरी और उसे मामूली चोटें आई थी। पुलिस ने जब उसका पता लगाया और उससे पूछताछ की तो पता चला कि वो डर के मारे वहां से भाग निकली थी। और मारे डरके उसने किसी को कुछ नहीं बताया था।

असल में जांच के दौरान दिल्ली पुलिस को कम से कम 6 से 7 ऐसे सीसीटीवी हाथ लगे जिसमें अंजलि और उसका मूवमेंट नज़र आ रहा था. इसी बीच एक ऐसा सीसीटीवी नज़र आया। जिसमें रात के 1.52 बजे थे. उस फुटेज में अंजलि के साथ एक और लड़की नज़र आ रही है जबकि साथ में दो तीन लड़के भी दिखाई पड़ रहे रहे हैं.

उसी सीसीटीवी में नज़र आ रहा है कि अंजलि ने अपनी स्कूटी निकाली। लेकिन निधि ने स्कूटी चलाई जबकि अंजलि पीछे बैठ गई। खुलासा हुआ है कि मंगलवार की रात अंजलि अपने दोस्तों के साथ एक होटल में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी। होटल से भी अंजलि की मौजूदगी की पुष्टि हुई। पुलिस अब उस रात बर्थडे पार्टी में शामिल बाकी लोगों से भी पूछताछ करेगी।

इसी बीच ये बात भी सामने आ गई कि आरोपी दीपक पूरे समय कैरिज वे पर ही गाड़ी चलाता रहा जिसकी वजह से वो पुलिस पिकेट्स और पुलिस चौकी से बचता रहा। पुलिस की तफ्तीश का खुलासा यही है कि दीपक को पूरे रास्ते का अंदाजा था तभी उसने पुलिस पिकेट से पहले ही गाड़ी को यू टर्न दे दिया था। और पूरे समय 50 किलोमीटर की रफ्तार से गाड़ी दौड़ाता रहा।

Related Articles

Back to top button
×