उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश- भाजपा विधायक ने फरियादी महिला के मुँह पर दे फेंकी दरख्वास्त ,हार के डर की झल्लाहट या जीत का अहंकार ?

उत्तर प्रदेश- भाजपा विधायक ने फरियादी महिला के मुँह पर दे फेंकी दरख्वास्त ,हार के डर की झल्लाहट या जीत का अहंकार ?

यूपी में 2022 के विधानसभा चुनाव के तारीखों का ऐलान हो चुका है मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से लड़ने की चर्चा आम है.ऐसे में बीजेपी से लगातार चार बार शहर की सीट पर भारी मतों से जीत हासिल करने वाले नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल को अब अपनी सीट खतरा मंडराता दिख रहा है !

इसी के चलते विधायकजी को गुस्‍सा भी खूब आ रहा है. अपने मोहल्‍ले और गली में टूटी सड़क को बनवाने की फरियाद लेकर पहुंची महिला फरियादियों पर बीजेपी विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल का गुस्‍सा इस कदर फूट पड़ा कि दरख्वास्त उनके मुंह पर फेंककर गाली देने लगे.

गोरखपुर के महादेव झारखंडी कालोनी की रहने वाली जानकी श्रीवास्‍तव ने बताया कि उनके मोहल्‍ले की सड़क और पानी लगने की समस्‍या नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल से बताईं थी. उन्‍होंने अपने घर पर बुलाया था और विश्‍वास दिलाया था कि वे इस समस्‍या का समाधान करेंगे. जब वे मोहल्‍ले के लोगों के साथ मंगलवार की सुबह 9 बजे उनके आवास पर पहुंची, तो नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल को पुराना प्रार्थनापत्र और कालोनी में पानी लगने की पुरानी फोटो दिखाने लगी. इसी दौरान वे गुस्‍से में राजनीति करने का आरोप लगाते हुए एप्‍लीकेशन उनके मुंह पर फेंककर गाली देने लगे.

विधायक जी का महिला के साथ बदतमीजी और गाली-गलौज करने को लेकर वे लोग कैण्‍ट थाने में उनके खिलाफ एफआईआर कराने के लिए तहरीर दी गयी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×