उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश :- दूरबीन से देखने की ज़रूरत नहीं पार्टी में ही है बाहुबली ,लूटेरे, रुदौली से भाजपा विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक यादव पर लूट, धमकाने और मारपीट का मामला दर्ज !

उत्तर प्रदेश :-अयोध्या जिले के रुदौली से भाजपा विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक यादव पर लूट, धमकाने और मारपीट का मामला दर्ज !

अयोध्या. जनपद के रुदौली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक रामचंद्र यादव के पुत्र पर आलोक यादव पर अयोध्या के नगर कोतवाली में मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के साथ लूट का मुकदमा दर्ज हुआ है। यह मामला खंडासा निवासी श्याम बहादुर सिंह के द्वारा दिए गए तहरीर के आधार पर दर्ज किया गया है। इसमें विधायक के पुत्र सहित दो अन्य अज्ञात लोगों पर यह कार्रवाई भी की गई है।

विधायक के पुत्र पर लूट का मुकदमा दर्ज

दरसल अयोध्या कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत सिविल लाइन चौकी की महक चंद कदमों की दूरी पर मंगलवार की देर रात्रि स्कॉर्पियो गाड़ी के विधायक के पुत्र सहित दो अन्य अज्ञात लोग पिस्टल के दम पर एक लाख रुपये लूटने का प्रयास किया इस दौरान लेकिन मचाने के कारण लोग भाग निकले। लेकिन यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गया।

तहरीर में श्याम बहादुर ने बताया है कि रात लगभग 11 बजे वह रोडवेज पर सतगुरु गेस्ट हाउस के पास खड़ा था। अचानक पीछे से सफेद रंग की स्कार्पियो आकर रुकी, जिसका नंबर 4300 व शीशा काले रंग का था। इस दौरान गाड़ी से चार लोग उतरे और उन्होंने जान से मार डालने की नियत से हमला कर दिया। गाड़ी विधायक रामचंद्र यादव का पुत्र आलोक चला रहा था। 

जिसके आधार पर दिए गए तहरीर को लेकर अयोध्या के नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि रुदौली विधायक रामचंद्र यादव के पुत्र की मंशा मेरी हत्या करने की थी !

यह पूरा मामला भाजपा के विधायक रामचंद्र यादव के परिवार से जुड़ा होने के कारण पुलिस इस करने की सत्ता के लिए जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×