उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश :-जौनपुर के मछली शहर कोतवाली में सर्राफा व्यापारी के साथ बड़ी लूट,लाखों के आभूषण लूट व्यापरी को बदमाशों ने मारी गोली,अस्पताल में कराया भर्ती हालत स्थिर !

जौनपुर, 15 नवंबर . मछली शहर कोतवाली स्थित परसुपुर तिराहे पर बुधवार देर शाम दुकान बंद कर घर लौट रहे सर्राफा व्यवसायी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और आभूषण से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. घटना राय बरैली हाइवे स्थित परसुपुर चौराहे के समीप की बताई जा रही है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है. तीन टीमें गठित कर अपराधियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है.

मछली शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के उमराना मोहल्ला निवासी अशोक सोनी 38 वर्ष पुत्र गुलाब सोनी की खाखोपुर बाजार में लक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. बुधवार को देर सायं वह दुकान बन्द कर घर जा रहा था. परसूपुर चौराहे के पास पहले से ही घात लगाकर नकाबपोश बदमाश खड़े थे. व्यापारी के वहा पहुंचते ही उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन व्यापारी अपने बाइक से भागने लगा तो बदमाशो ने बाइक से पीछा कर पैर में गोली मारी जिससे वह घायल होकर सड़क किनारे खंदक में गिर गया. उसका बैग छीन कर पल्सर सवार बदमाश जौनपुर की तरफ भाग निकले.

 

घायल व्यापारी के अनुसार बैग में 250ग्राम की करधन, 6ग्राम Gold, तथा पांच हजार नगद राशि थी. घटना की सूचना पर मछलीशहर थानाध्यक्ष यजुवेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घायल अशोक सोनी को लेकर सीएचसी मछलीशहर पहुचे जहा डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकत्सालय रेफर कर दिया. घटना के बाद Police द्वारा जगह जगह वाहन चेकिंग कर बदमाशो को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.

वही इस मामले में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकार देवेश कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम मछली शहर के एक गांव में सर्राफा व्यवसाय से लूटपाट और गोली चलने की बात प्रकाश में आई इस पर तत्काल Police मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर छानबीन कार्य की जा रही है अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन-तीन में गठित कर विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×