उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश: गौशाला में लगी भीषण आग, मवेशियों को बचाते समय मां-बेटे की जिंदा जलकर मौत !

उत्तर प्रदेश: गौशाला में लगी भीषण आग, मवेशियों को बचाते समय मां-बेटे की जिंदा जलकर मौत !

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में गौशाला में मवेशियों को बचाने की कोशिश में 56 वर्षीय एक महिला और उसके 35 वर्षीय बेटे की जलकर मौत हो गई। घटना भुसी अमवा गांव में गुरुवार को उस समय हुई जब कौशल्या देवी ने मच्छरों से छुटकारा पाने के लिए घर का कूड़ा करकट जलाया। लेकिन जल्द ही आग बड़ी लपटों में बदल गई और उन झोपड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया, जहां मवेशी रखे गए थे।

घटना से घबराए देवी और उसका बेटा राम आशीष अपने मवेशियों को छुड़ाने के लिए जलते हुए शेड की ओर भागे। इस दौरान देवी एक खंभे से टकरा गई और राम ने अपनी मां को बचाने के लिए छलांग लगा दी। इसी दौरान झोपड़ी ढह गई, जिससे वे दोनों अंदर फंस गए। घटना में मां-बेटे की झुलसकर मौत हो गई।

घटना में एक गाय भी गंभीर रूप से झुलस गई। घटना के बाद, क्षेत्र के तहसीलदार के साथ क्षेत्राधिकारी पुलिस आनंद कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और परिवार के सदस्यों को सरकार की ओर से पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तहसीलदार विवेकानंद ने कहा है कि उन्होंने आर्थिक मदद के लिए मामले को उच्चाधिकारियों के समक्ष रखा है. जल्द ही अनुग्रह राशि स्वीकृति होने की संभावना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×