उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर टेंडर की 10-12 गाड़ियां मौके पर मौजूद,किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. !

उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ी खबर आ रही है, जहां कपड़े के गोदाम में भयंकर आग लग गई है. ये घटना कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत संजय नगर इलाके की बताई जा रही है. आग इतनी भयानक है कि दूर-दूर तक आग की लपटें देखी जा सकती है. मौके पर दमकल विभाग की गाड़िया मौजूद हैं. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

खबर के मुताबिक संजय नगर इलाके में स्थित कपड़े के गोदाम में आग लगी है. यहां पर आर्मी के जवानों की वर्दी आदि बनती है. शुक्रवार तड़के अचानक इस गोदाम में आग की लपटें देखी गई, जिसके बाद हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने तत्काल इसकी सूचना दमकल विभाग को दी, जिसके बाद फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.

 

फायर ब्रिगेड की दस से बारह गाड़ियां मौके पर मौजूद है. लगातार आग को बुझाने की कोशिशें की जा रही है. ये आग कैसे लगी, इसके कारणों का अब तक पता नहीं लग पाया है. माना जा रहा है कि आग की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकता है. राहत की बात है कि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.जिस वक्त ये आग लगी उस वक्त गोदाम में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे, सुबह का समय होने की वजहे से गोदाम में कर्मचारी भी नहीं पहुंचे थे.

इस बारे में जानकारी देते हुए चीफ फायर ऑफिसर दीपक शर्मा ने बताया कि, कपड़े का गोदाम में आग लगी है, इस गोदाम में भारतीय सेना के जवानों की वर्दी और उससे जुड़ा सामान बनता है. फायर टेंडर की 10-12 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग को बढ़ने से रोक दिया गया है, आग को बुझाने का प्रयास जारी है. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×