उत्तरप्रदेश

आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर युवती से किया 3 युवकों ने गैंगरेप,तीनोंआरोपी गिरफ्तार !

आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर युवती से किया 3 युवकों ने गैंगरेप,तीनोंआरोपी गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश के जिले आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। नोएडा से फिरोजाबाद जा रही युवती के साथ आगरा में कार सवार तीन लड़कों ने गैंगरेप किया। इस इलाके के कुबेरपुर में एक्सप्रेसवे किनारे वैन चालक और उसके दो साथियों ने झाड़ियों में वारदात को अंजाम दिया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हालत बिगड़ती देखा तो उसको टेंपो में बैठा दिया और फिर भाग गए। इस घटना की जानकारी युवती ने थाने पहुंचकर की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया है और तीनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि नोएडा से रवाना होते समय ईको गाड़ी में 6 सवारियां बैठी थीं। वह पीछे की सीट पर बैठकर फिरोजाबाद तक पहुंची। युवती के मुताबिक, ड्राइवर ने उसे बिधूना छोड़ने की बात कही। ऐसे में युवती निश्चिंत हो गई। इस दौरान युवती ने बताया कि उसे नींद आ गई। जब नींद खुली तो वह सुनसान जगह पर थी। कार में दो लोग और बैठे हुए थे। वे आपस में बात करने लगे तब उनके मंसूबे समझ में आए। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ घिनौनी हरकत की। करीब सुबह 4 बजे तक वह उनके चंगुल में ही रही। इसके बाद आरोपितों ने उसे आटो में बैठा दिया था।

युवती ने पुलिस को बताया कि वो नॉएडा किसी काम से आयी थी इसके बाद वह मंगलवार रात को गांव के लिए निकली थी। इसी दौरान रास्ते में उसके साथ यह घिनौनी हरकत हुई।

Related Articles

Back to top button
×