उत्तरप्रदेश

अमेठी :-अगर 24 घंटे के अंदर इस अमानवीय कृत्य को करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करेगी-प्रियंका गांधी

अमेठी :-अगर 24 घंटे के अंदर इस अमानवीय कृत्य को करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करेगी-प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी की योगी आदित्यनाथ सरकार को चेतावनी ।


दरअसल मामला उत्तर प्रदेश के अमेठी का है जहाँ से भाजपा की नेता व् मंत्री स्मृति ईरानी सांसद है ! सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक 16 साल की दलित बच्ची को बड़ी बेरहमी पीटा जा रहा है गुंडे बच्ची को ज़मीन पर गिरा कर उसके पेरो को एक डंडे पर रख कर फिर दूसरे डंडे के इस्तेमाल से लगातार अनगिनत बार बची के तलवो पर लाठिया बरसा रहे है !


 

डीएसपी अर्पित कपूर के बयान के अनुसार पुलिस ने लड़की से संपर्क किया था और उसके पिता की शिकायत के आधार पर आरोपी सूरज सोनी, शिवम और सकल, अमेठी उपाधीक्षक के खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और आरोपीयों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। कपूर ने कहा कि यौन शोषण की पीड़िता अमेठी जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और घटना रायपुर फुलवारी कस्बे की है.

इसी मामले को लेकर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी की योगी आदित्यनाथ सरकार को चेतावनी दी है की अगर 24 घंटे के अंदर इस अमानवीय कृत्य को करने वाले अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो कांग्रेस पार्टी जोरदार आंदोलन करके आपको जगाने का काम करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×