राष्ट्रीय

UPSC.CSE एग्जाम में 2 साल की छूट के लिए हर दरवाज़े पर दस्तक देता देश का युवा !

UPSC.CSE एग्जाम में 2 साल की छूट के लिए हर दरवाज़े पर दस्तक देता देश का युवा !

देश के युवा देश कि सरकार से यूपीएससी सीएसई एग्जाम में 2 साल की छूट के लिए दर दर अपनी गुहार लेकर जा रहा है धरने पर बैठा है लेकिन सरकार कि और कोई सुन ने को तैयार नहीं !

 

कोरोना के चलते बहुत सारे परीक्षार्थी स्वास्थ्य कारणों से या किसी अन्य कारणों से परीक्षा नहीं दे पाए जिसके चलते उनकी मांग है कि सरकार आयु सीमा में ढील देने और महामारी को देखते हुए प्रयासों की संख्या बढ़ाने पर विचार करें !

इसी कड़ी में आज श्री अजीनाथ केदार नेता व् सांसद सुप्रिया सुले से मिले और मिलकर ज्ञापन सौंपा इसकी जानकारी खुद सुप्रिया सुले ने ट्वीट कर दी सुप्रिया सुले ने एक के बाद एक तीन ट्वीट कर लिखा

“श्री अजीनाथ केदार – यूपीएससी सीएसई उम्मीदवार ने मुझे 2 साल की छूट के लिए एक ज्ञापन दिया / सीएसई 2022 उम्मीदवार के लिए 2 अतिरिक्त प्रयास जिन्होंने आयु सीमा पार कर ली है या अपने प्रयास को समाप्त कर दिया है”

“COVID-19 कोरोना वायरस महामारी के कारण UPSC CSE उम्मीदवारों की तैयारी बुरी तरह प्रभावित हुई। इस समय के दौरान कई आकांक्षी फ्रंटवर्कर थे और मानवता की सेवा कर रहे थे। (2/3)”

“माननीय से आग्रह है। जितेंद्र सिंह जी कृपया आयु सीमा में ढील देने और महामारी को देखते हुए प्रयासों की संख्या बढ़ाने पर विचार करें..”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×