नई दिल्ली

Delhi Crime: जामिया नगर की फैक्ट्री में मिली 2 बच्चों की लाश, लकड़ी के बक्से में थे बंद, जांच में जुटी पुलिस !

Delhi Crime: जामिया नगर की फैक्ट्री में मिली 2 बच्चों की लाश, लकड़ी के बक्से में थे बंद, जांच में जुटी पुलिस !

दिल्ली के जामिया नगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने लकड़ी के एक बक्से से दो बच्चों के शव बरामद किए हैं. इनमें एक बच्चे की उम्र 7 और दूसरे की 8 साल बताई जा रही है. मंगलवार को पुलिस को जामिया नगर इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में मौजूद लकड़ी के बक्से से लापता दोनों बच्चों का शव मिला. दोनों बच्चे गुरुवार यानी 5 जून 2023 से लापता थे. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक ये दोनों ही बच्चे भाई-बहन थे और इनकी पहचान नीरज (8) और आरती (7) के रूप में हुई है. फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मचारी ने इन दोनों ही शवों की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया !

डीसीपी ने बताया कि दोनों ही बच्चों के शरीर में चोट के कोई भी निशान नहीं हैं और अंदाजा लगाया जा रहा है कि इनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई है.

 

मामले की जांच करने पर पुलिस को पता चला कि दोनों ही बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ दोपहर का खाना खाया था. जिसके बाद करीबन दोपहर के 03:30 बजे से लापता हो गए थे. काफी देर तक बच्चों के लापता रहने पर घर वालों और आसपास रहने वाले लोगों ने उन्हें खोजना शुरू कर दिया. जांच टीम ने बताया कि दोनों ही बच्चों के शरीर पर चोट के कोई भी निशान नहीं है. वहीं, अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ही बच्चों की मौत एक हादसे के दरान दम घुटने की वजह से हुई है. दोनों ही बच्चें अपने परिजनों के साथ यहां रहते थे और बच्चों के पिता इस प्रॉपर्टी में चौकीदार के तौर पर काम करते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×