खेल जगत

मैच से पहले टीम इंडिया को झटका, क्रिकेटर शुभमन गिल हुए बीमार, डेंगू होने की पुष्टि,ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में खेलना संदिग्ध!

टीम इंडिया ODI वर्ल्ड कप 2023 में अपने अभियान की शुरुआत रविवार, 8 अक्तूबर को करेगी, जब वो चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी। लेकिन टीम इंडिया को उससे पहले एक बड़ा झटका लगा है, खबर ये है कि टीम इंडिया  के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हो गया है।

शुभमन गिल ने गुरुवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम में टीम के नेट सेशन में भी हिस्सा नहीं लिया था। रिपोर्ट के मुताबिक, शुभमन गिल का डेंगू टेस्ट पॉजिटिव आया है। गिल का आज एक और टेस्ट होगा, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के बारे में निर्णय लिया जाएगा। परिस्थितियों को देखते हुए गिल के इस मैच में खेलना संदिग्ध लग रहा है।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने गिल के बीमार होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया, “चेन्नई पहुंचने के बाद से शुभमन को तेज बुखार है। उनके टेस्ट किए जा रहे हैं। शुक्रवार को उनका एक बार फिर टेस्ट होगा और उसके बाद शुरुआती मैच में उनकी भागीदारी पर फैसला किया जाएगा। इस बारे में किसी तरह की जल्दबाज़ी नहीं की जा रही है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×