नई दिल्ली

दिल्ली में जानलेवा डेंगू.सरिता विहार के SHO रजनीश शर्मा की डेंगू से मौत,

दिल्ली में जानलेवा डेंगू.सरिता विहार के SHO रजनीश शर्मा की डेंगू से मौत,

दक्षिण -पूर्व जिले के सरिता विहार थाने के थानाध्यक्ष रजनीश शर्मा की बुधवार को डेंगू से मौत हो गई। वह 28 अक्तूबर से रोहिणी स्थित महराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती थे। जिला डीसीपी ईशा पांडेय ने बताया कि रजनीश शर्मा की डेंगू से मौत हुई है।

 

 

 

इसे दिल्ली में डेंगू से अधिकारिक रूप से पहली मौत बताया जा रहा है। दिल्ली में इस वर्ष पिछले वर्ष के मुकाबले डेंगू के ज्यादा मामले आए हैं। इस वर्ष 30 अक्तूबर तक कुल 2175 मामले आ चुके हैं

 

 

डीसीपी ईशा पांडेय ने बताया इंस्पेक्टर रजनीश शर्मा 26 अक्तूबर से डेंगू से पीड़ित थे। उन्हें 28 अक्तूबर को रोहिणी स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि रजनीश शर्मा वर्ष 1997 में बतौर सब-इंस्पेक्टर (एसआई) दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे। उन्होंंने अपने सभी कर्तव्यों को ईमानदारी से निभाया। उन्हें वर्ष 2013 में असाधारण कार्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

 

सरिता विहार से पहले उनकी तैनाती नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पुलिस थाने में थी. दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया कि दिल्ली पुलिस ने एक बहादुर सिपाही को खो दिया है. रजनीश शर्मा को 26 अक्टूबर को डेंगू हुआ था, जिसके बाद उन्हें रोहिणी के अग्रसेन अस्पताल में भर्ती किया गया था. यहीं उन्होंने आखिरी सांस ली.

Related Articles

Back to top button
×