नई दिल्ली

‘हनुमान जी’ की शरण में “आप” के केजरीवाल, दिल्ली की सभी विधानसभाओं में मंगलवार को होगा सुंदरकांड !

आम आदमी पार्टी भाजपा की धर्म की राजनीति को उन्ही के सबसे विश्वसनीय हथियार से मात देने का प्लान बना चुकी है आम आदमी पार्टी अपनी राजनीति का केंद्र उन्हीं प्रतीकों को बना रही है जो बीजेपी की राजनीति की राह हैं। इसी विषय को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि यहाँ के लोगों के जीवन में सुख और समृद्धि लाने के उद्देश्य से पार्टी की तरफ़ से दिल्ली के सभी विधानसभा क्षेत्रों में मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने ऐलान किया है कि अब से हर माह दिल्ली में मंगलवार को सुंदर कांड का पाठ किया जाएगा। इसकी शुरुआत आज से ही की जा रही है। सौरभ भारद्वाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से सुंदरकांड का निमंत्रण भी दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुन्दर कांड का पाठ अलग अलग इलाकों में किया जाएगा।


 

इससे पहले अरविंद केजरीवाल ने भी जीत के बाद सबसे पहले हनुमान जी का दर्शन किया था। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनावों के दौरान एक टीवी इंटरव्यू में हनुमान चालीसा का पाठ किया था। केजरीवाल चुनावों से पहले भी हनुमान मंदिर पूजा के लिए गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×