नई दिल्ली

ईडी के समक्ष पेश नहीं होंगे CM केजरीवाल,12 मार्च के बाद का मांगा समय,बोले-वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से दूंगा जवाब, केजरीवाल को आज होना है पेश !

आम आदमी पार्टी के संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष आज (सोमवार) भी पेश नहीं होंगे। केजरीवाल ने ईडी से 12 मार्च के बाद की तारीख मांगी है। उन्होंने यह साफ किया है कि वह जांच एजेंसी के सवालों का जवाब वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए देंगे।

 

केजरीवाल ने ईडी के समन पर भेजे जवाब में कहा है कि उन्हें 12 मार्च के बाद की तारीख दी जाएगी। वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सवालों का जवाब देने को तैयार हैं। केजरीवाल ने आज विधानसभा में दिल्ली का बजट पेश होने का भी हवाला दिया है। यह भी कहा है कि ईडी बार-बार समन न भेजे और कोर्ट के निर्णय का इंतजार करे।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच एजेंसी ने केजरीवाल को इस मामले में आठवां समन जारी किया था। वह किसी समन पर ईडी के समक्ष पेश नहीं हुए। वहीं, आम आदमी पार्टी, केंद्र सरकार पर लगातार पर आरोप लगाती आई है कि लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×