राष्ट्रीय

T-SHIRT पे नंगापन-राहुल गाँधी की टी शर्ट और भाजपा की भारी फ़ज़ीहत,राहुल की टी शर्ट को लेकर प्रमुख राजनैतिक विश्लेषक व् समाज सेवी तहसीन पूनावाला का बेहद सटीक जवाब !

T-SHIRT पे नंगापन-राहुल गाँधी की टी शर्ट और भाजपा की भारी फ़ज़ीहत,राहुल की टी शर्ट को लेकर प्रमुख राजनैतिक विश्लेषक व् समाज सेवी तहसीन पूनावाला का बेहद सटीक जवाब !

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं राहुल गांधी ने स्पष्ट किया है कि वे इस यात्रा का नेतृत्व नहीं कर रहे बल्कि इस यात्रा का हिस्सा है और इस यात्रा का उद्देश्य देश में भाईचारे को स्थापित करना है !

 

लेकिन दूसरी ओर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने लगातार राहुल गांधी की इस भारत जो यात्रा को लेकर हमलवार है ! भाजपा ने अब एक नया शिगूफा छोड़ राहुल गांधी की टी-शर्ट पर अपने निजी ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है भाजपा ने राहुल गांधी की टी-शर्ट को लेकर ट्वीट  में लिखा है ” भारत देखो “

राहुल गांधी की टी-शर्ट वाले ट्वीट को लेकर भाजपा की सोशल मीडिया पर खूब फजीहत हो रही है प्रमुख समाज सेवी तहसीन पूनावाला ने इसी मुद्दे पर एक ट्वीट किया है और बेहद सटीक विश्लेषण किया 1

तहसीन पूनावाला ने अपने ट्वीट में लिखा है “राहुल गांधी जी एक धनी परिवार से आते हैं जिन्होंने भारत के स्वतंत्रता संग्राम में आर्थिक रूप से योगदान दिया और बाद में भारत के लिए अपने प्राण भी न्यौछावर कर दिए! आज भाजपा RG की टी-शर्ट का मज़ाक उड़ा रही है, जिसके परिवार ने एक ऐसा भारत बनाया जहाँ एक चाय विक्रेता विदेश यात्रा कर सके “

आगे अपने ट्वीट में तहसीन लिखते है “मुझे कांग्रेस द्वारा बनाए गए भारत पर बहुत गर्व है- जहां डॉ एमएमएस और मोदी जी जैसे विनम्र पृष्ठभूमि के लोग पीएम बन सकते हैं। कल्पना कीजिए कि कांग्रेस ने एक भारत का निर्माण किया – जहां एक विनम्र पृष्ठभूमि का व्यक्ति यूनिवर्सल स्टूडियो, व्हाइट हाउस एफिल टावर्स आदि में जा सकता है।

टी-शर्ट वाले ट्वीट पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने भाजपा को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई है ऐसा लगता है भाजपा ने ट्वीट कर एक नयी मुसीबत मोल ले ली है !

 

Related Articles

Back to top button
×