पंजाब

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले CCTV वीडियो में सिद्धू मूसेवाला का कार में पीछा करते नजर आए संदिग्ध !

CCTV वीडियो में सिद्धू मूसेवाला का कार में पीछा करते नजर आए संदिग्ध !

पंजाब के प्रसिद्ध गायक व् कांग्रेस के नेता सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या करने से कुछ देर पहले, उनकी एसयूवी का दो कारों द्वारा पीछा करते देखा गया है। हत्या के बाद खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज में दो कारें गायक की एसयूवी का मनसा जिले में घर से निकलने के तुरंत बाद उनका पीछा करती दिख रही हैं।

वीडियो में दो सफेद कारें पीछा करता दिखाई दे रही हैं – एक एसयूवी और एक सेडान। सिद्धू मूसेवाला की काले रंग की एसयूवी जैसे ही गुजरती है उनके पीछे दो सफेद कारें पीछा करतीं नजर आ रही हैं। दोनों गाड़ियां तेज गति में होती हैं। गाड़ी में बैठे लोग मोड़ पर भी अपनी गाड़ी की रफ्तार धीमी नहीं करते हैं ताकि मूसेवाला की गाड़ी पर से उनकी नजरें ओझल ना हों।


 

बता दें कि नजदीकी गांव जवाहरके के माता रानी चौक में सिद्धू मूसेवाला दोस्तों सहित थार जीप में अपने गांव मूसा जा रहे थे। घर से करीब 5 किलोमीटर दूर ही अचानक एक काले रंग की इंडेवर गाड़ी में सवार कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने मूसेवाला पर करीब 30 से 40 फायर किए। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में मूसेवाला अपनी सीट से हिल नहीं पाए।

फायरिंग में एक दर्जन से अधिक गोलियां सिद्धू मूसेवाला की बाजू और छाती में लगी हैं।वहीं जीप में मौजूद मूसेवाला के दोस्त गुरविन्दर सिंह पुत्र बलदेव सिंह व गुरप्रीत सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी मूसा भी फायरिंग में घायल हो गए। तीनों को मानसा के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया। इसकी पुष्टी जिला पुलिस प्रमुख गौरव तूरा ने की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×