राष्ट्रीय

पूर्व क्रिकेटर ,एक महिला का शील भंग करने के आरोपी अमित मिश्रा के इरफान पठान को ट्रोल करने के लिए किये गए ट्वीट की क्या असली वजह कुछ और है ?? ,

राज्य सभा जाने की तैयारी शुरू ?

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा,शुक्रवार को भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान को ट्रोल करते नज़र आये।मिश्रा को उनके इस करतूत के लिए सोशल मीडिया पर शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ रहा है।
भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने शुक्रवार को ट्वीट किया था, “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे महान देश बनने की क्षमता रखता है। लेकिन …

पठान के इसी ट्वीट को निशाना बनाते हुए पठान का नाम लिए बगैर अमित मिश्रा ने ट्वीट किया, “मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, पृथ्वी पर सबसे महान देश बनने की क्षमता रखता है… तभी जब कुछ लोगों को यह एहसास होगा कि हमारा संविधान पालन की जाने वाली पहली किताब है।”

मिश्रा के ट्वीट से यह स्पष्ट था कि उन्होंने पठान के सोशल मीडिया पोस्ट को हिंदुत्व के छिपे हुए एजेंडे के साथ पूरा करने का प्रयास किया था। मिश्रा को पठान जैसे कामयाब क्रिकेटर को ट्रोल करने केलिए शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

एक यूजर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मिश्रा की फोटो टैग कर ट्वीट कर लिखा भाई को भी हरभजन सिंह की तरह राज्य सभा जाना है उसी की तैयारी शुरू ?

एक यूजर ने अमित मिश्रा को उनका अपना अतीत याद दिलाया जब उन्हें एक महिला की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया था। “दूसरी किताब कौन सी है? अमित मिश्रा वो तुम हो?” यूज़र ने लिखा।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, मिश्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला का शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 328 (अपराध करने के इरादे से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×