खेल जगत

दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे पहलवान, दिल्ली पुलिस ने नहीं दी इजाजत, जानिए कारण

आज विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी है।

भारतीय कुश्ती महासंघ में मचे रार पर बीते कई महीनों से घमासान मचा है। देश के नामी पहलवान सड़क पर धरने पर बैठ चुके हैं। अपनी गिरफ्तारी दे चुके हैं। उनकी शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जांच कर चार्जशीट भी पेश कर दी है। जिसके बाद कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दायर मामलों में अदालती कार्यवाही जारी है।

 

इस बीच आज कुश्ती महासंघ में मचे दंगल पर बड़ी खबर आने की उम्मीद थी, जो अब फीकी पड़ती नजर आ रही है। दरअसल आज कुश्ती संघ के खिलाफ आंदोलन कर रहे विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। लेकिन दिल्ली पुलिस ने उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की इजाजत नहीं दी है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 15 अगस्त के कारण दिल्ली में धारा 144 लागू है। ऐसे में इस समय प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है।


 

विनेश फोगाट ने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, ‘हम कल 12.30 बजे दिल्ली के राजघाट में प्रेस कांफ्रेंस करने वाले हैं।’ उनके साथ बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक ने भी ट्वीट करके इसका ऐलान किया है। पिछले महीने विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया को एशियन गेम्स में प्रवेश के लिए एड हॉक कमेटी की ओर से छूट दी गई, जिसका कई पहलवानों ने विरोध किया। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस प्रेस कॉफ्रेंस में देश के नामी पहलवान क्या कुछ बोलते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×