मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश रीवा के सर्किट हाउस में महंत ने तीन बच्चियों से किया रेप, साधु के भेष में वहशी दरिंदा !

मध्यप्रदेश रीवा के सर्किट हाउस में महंत ने तीन बच्चियों से किया रेप, साधु के भेष में वहशी दरिंदा !

 मध्य प्रदेश में रीवा जिले के सर्किट हाउस  में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। शहर के नामी समदड़िया बिल्डर्स के कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए आए कथा वाचक पर नाबालिग के साथ दरिंदगी का आरोप लगा है। घटना के बाद बाबा फरार हो गया। बाबा और उसके अन्य सहयोगियों की पुलिस तलाश कर रही है।

आरोपी बाबा का नाम सीताराम दास है। वह बड़ी गद्दी का महंत है।  सीताराम दास पिछले कुछ महीने से रीवा में लगातार सक्रिय रहा है। हाल के दिनों में जिले के आला अधिकारी और राजनेताओं सहित कई बिल्डरों से उसके मेल-मिलाप की खबरें सुर्खियों में रही हैं। शहर में एक अप्रैल से होने वाले हनुमान कथा वाचन के लिए बाबा रीवा आया था। वह सर्किट हाउस में रुका था। बताया जा रहा है कि बाबा के सहयोगी 28 मार्च को सतना जिले की एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर सर्किट हाउस पहुंचे थे। वहां बंद कमरे में बाबा और उसके सहयोगियों ने जमकर शराब पी और नाबालिक लड़की को भी पिलाई। उसके बाद सहयोगियों ने कमरा बंद करके लड़की को बाबा के हवाले कर दिया। इसके बाद बाबा ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया।

 

दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद बाबा के सहयोगी नाबालिग को छोड़ने ले जा रहे थे। रास्ते में लडकी कार से कूद गई। इसके बाद वह परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती बताई। इस बीच उसे घर छोड़ने जा रहे बाबा के सहयोगी वहां से फरार हो गए।

नाबालिग की शिकायत पर बाबा सहित कई आरोपियों पर पास्को एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बाबा के एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। खुद बाबा और उसके अन्य सहयोगी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×