राष्ट्रीय

प्राथमिकता -तमिलनाडु के CM दुबई के स्थानीय उद्योगपतियों से6000 करोड़ रुपए की इन्वेस्टमेंट का आश्वासन लाये , कर्नाटक के CM मुस्लिम व्यापारियों को मंदिर में दुकानें बंद करने के संबंध में स्थानीय हिंदू संगठनों से मिले !

प्राथमिकता -तमिलनाडु के CM दुबई के उद्योगपतियों से मिल 6000 करोड़ रुपए की इन्वेस्टमेंट का आश्वासन लाये ,

चेन्नई: मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शुक्रवार को दुबई में संयुक्त अरब अमीरात के अर्थव्यवस्था मंत्री अब्दुल्ला बिन तौक अल मारी और संयुक्त अरब अमीरात के विदेश व्यापार राज्य मंत्री थानी बिन अहमद अल जायौदी के साथ बातचीत की, जिसमें व्यापार शुरू करने के लिए ‘तमिलनाडु में प्रचलित अनुकूल परिस्थितियों’ का विवरण दिया गया। दोनों मंत्रियों को अपने राज्य का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया।


मुख्यमंत्री ने उनसे कारोबार शुरू करने के लिए निवेशकों का एक प्रतिनिधिमंडल तमिलनाडु भेजने का भी अनुरोध किया। बाद में दिन में, स्टालिन ने दुबई एक्सपो 2022 में तमिलनाडु पवेलियन का उद्घाटन किया, जो एक वैश्विक कार्यक्रम है।

स्टालिन की यात्रा भारत और संयुक्त अरब अमीरात द्वारा पिछले महीने सीईपीए पर हस्ताक्षर करने के करीब आती है, जिसका उद्देश्य अगले पांच वर्षों में दोनों देशों के बीच व्यापार को 100 बिलियन अमरीकी डालर तक बढ़ाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×